बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंगः CM नीतीश ने 'शराब' खोजने के लिए लगाया 'हेलिकॉप्टर', अब आकाश से पहरा.....

बिग ब्रेकिंगः CM नीतीश ने 'शराब' खोजने के लिए लगाया 'हेलिकॉप्टर', अब आकाश से पहरा.....

PATNA: अब बिहार में हेलिकॉप्टर से शराब कारोबारियों पर प्रहार होगा। नीतीश सरकार ने शराबबंदी सफल बनाने को लेकर हेलिकॉप्टर को उतार दिया है। आज से इसकी शुरूआत भी हो गई है। कुछ दिन पहले से ड्रोन से शराब की निगरानी की जा रही थी । इसमें सफलता मिलते देख नीतीश सरकार ने इस काम में हेलिकॉप्टर की सेवा लेने का निर्णय लिया। चार सीटर हेलिकॉप्टर को इस काम में लगा दिया गया है। 

शराब खोजने के लिए लगा दिया 'हेलिकॉप्टर'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में 2016 में शराबबंदी कानून लागू किया।फिर भी शराब की होम डिलिवरी जारी है।शराब की सप्लाई व निर्माण का कार्य बेधड़क जारी रहा। नीतीश कुमार शराबबंदी को सफल बनाने के लिए हर जतन किया लेकिन वो पूरी तरह से सफल नहीं हो सके। पुलिस की मिलीभगत से शराब माफियाओं ने सप्लाई व निर्माण का कार्य बेधड़क जारी रखा। बिहार में विदेशी शराब की खेप तो आ ही रही है वहीं नदीं किनारे बड़े पैमाने पर देशी शराब का निर्माण भी कराया जा रहा. हर हथियार विफल होने के बाद अब शराब रोकने को लेकर हेलिकॉप्टर को लगाया गया है। 

अब आकाश से पहरा

मद्य निषेध विभाग ने शराबबंदी की सूचना इकट्ठा करने के लिए चार सीटर हेलिकॉप्टर मंगाया है। आज से उस हेलिकॉप्टर को शराब खोजने के काम में लगा दिया गया है।हेललिकॉप्टर में मद्य निषेध विभाग के अधिकारी सवार होकर उड़ान भरे और शराब की खोज की। तस्वीर देख टीम ने तत्काल वहां के एसपी-डीएम को इसकी जानकारी दी । खबर है कि आज मुख्यमत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर से लौटने के क्रम में पटना एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर को देखा.


Suggested News