BIG BREAKING : कांग्रेस के तेवर गरम, कहा - तेजस्वी ने तोड़ा गठबंधन, 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहारकी सभी 40 सीटों पर अकेले लड़ेंगे चुनाव

BIG BREAKING :  कांग्रेस के तेवर गरम, कहा - तेजस्वी ने तोड़ा गठबंधन, 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहारकी सभी 40 सीटों पर अकेले लड़ेंगे चुनाव

PATNA : दो सीटों के उपचुनाव को लेकर राजद और कांग्रेस की ढाई दशक पुराने याराने में दरार पड़ चुकी है। हालत यह है कि अब कांग्रेस की तरफ खुलकर राजद नेताओं की आलोचना की जा रही है। इसी बिहार दौरे के बीच प्रदेशकांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास (Bihar Congress in-charge Bhakt Charan Das0 ने पटना पहुंचते ही बड़ा बयान दिया है। बिहार प्रभारी ने साफ कर दिया है कि अब राजद के साथ कभी कोई गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने गठबंधन टूटने का ठिकरा तेजस्वी यादव पर फोड़ते हुए ऐलान कर दिया आगामी लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस अकेली अपने दम पर सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

कांग्रेस प्रभारी ने साफ किया कि आरजेडी ने महागठबंधन धर्म का पालन नहीं किया इस कारण उपचुनाव में हम पूरी ताकत से लड़ रहे हैं. हमारे सभी नेता बिहार पहुंच चुके हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। हार्दिक पटेल, कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी के बिहार दौरे से उत्साहित दिख रहे भक्त चरण दास ने राजद सांसद मनोज झा द्वारा कांग्रेस को संघी बताए जाने पर कहा कि उन्होंने क्या कहा यह हम नहीं जानते हैं. हम बस इतना जानते हैं कि हमने गठबंधन नहीं तोड़ा. कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने तो यहां तक कह दिया कि उपचुनाव के बाद आरजेडी बीजेपी से मिल जाएगी।

इससे पहले भी भक्त चरण दास तेजस्वी यादव और राजद को लेकर हमलावर रह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने तेजस्वी यादव को चेतावनी दी थी कि अगर कुशेश्वरस्थान से वह अपने प्रत्याशी का नामांकन वापस नहीं कराएंगे, तो बिहार का सीएम बनने का सपना कभी पूरा नहीं हो सकेगा। बिहार प्रभारी ने कहा था कि हमारे पास 19 विधायक हैं और हमारे बगैर वह सरकार नहीं बना सकते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News