BIG BREAKING : पेट्रोल पंप कर्मी से अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे आठ लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : पेट्रोल पंप कर्मी से अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे आठ लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : गया में बेलगाम अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी 25 नवंबर को बोधगया थाना क्षेत्र के गाफा गांव में बाइक सवार लूटेरों द्वारा सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर पांच लाख रुपए लूटने का मामला शांत भी नहीं हुआ था की सोमवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

गया में अपराधियों ने पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर 8 लाख रुपए लूट लिया है. खबर के मुताबिक गया में अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर लूट के दौरान हवाई फायरिंग भी की. बताया जाता है कि गया-डोभी मुख्य मार्ग पर करमौनी पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार तीन बाइक पर सवार होकर अपराधी आए थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

वहीं घटना के संबंध में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पेट्रोल पंप के मैनेजर के कर्मी पैसे लेकर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर पैसे लूट लिया गया है. हालाँकि किसी ने आरंभिक सूचना दी की 7 लाख रूपये की लूट हुई है. घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय थाना और टेक्निकल सेल की टीम पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News