बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : गया में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे दो लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

BIG BREAKING : गया में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे दो लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

GAYA : गया में एक बार फिर से अपराधियों ने सीएसपी संचालक को अपना निशाना बनाया है. जिले के डोभी के पीपरघट्टी में पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी संचालक नीरज कुमार मिश्रा से चार अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख रूपया लूट लिया और विरोध करने पर गोली मार दी. गोली सीएसपी संचालक नीरज के पैर में लगी है. 

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर में पूर्व के विवाद को लेकर युवक को जबरन उठा ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

घटना डोभी थाना क्षेत्र जीटी रोड स्थित नहर के पास उस समय हुई जब वह डोभी के पीएनबी मेन ब्रांच से डेढ़ लाख रूपया निकालकर अपनी बाइक से पीपरघट्टी स्थित सीएसपी जा रहा था. घायल सीएसपी संचालक  ने बताया कि जीटी रोड नहर के पास अपाची बाईक पर सवार चार अपराधियों ने पहले उसे रोक लिया और फिर 2 लाख नगदी समेत अन्य कागजात हथियार दिखाकर लूट लिए. घायल सीएसपी संचालक ने लूट के दौरान अपराधियों पर हमला करने की कोशिश की. इसी दौरान अपराधियों ने हथियार के बट से उसे सिर में मारकर घायल कर दिया और फिर गोली चला दी. नीरज ने बचाव किया. 

इसे भी पढ़े :  मांझी को जगदानंद सिंह ने दिया जवाब, बोले- लालू यादव ही कॉर्डिनेटर, जिन्हें मंजूर नहीं वो जाए बाहर

जिसकी वजह से गोली उसके शरीर के बजाय जांघ के पास लगी. गोली मारने के बाद सभी अपराधी फरार हो गये. घायल नीरज ने अपने मोबाइल से परिजनों  को फोन किया. जिसके बाद वे लोग वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए डोभी पीएचसी ले गये. जहां से डॉक्टरों ने उन्हें एएऩएमसीएच रेफर कर दिया है. 

इसे भी पढ़े : सीएए का विरोध कर रही थी पार्टी उधर कार्यकर्ताओं ने समर्थन में दे दिया इस्तीफा, पढ़िए पूरी खबर

अभी घायल नीरज का का इलाज एएनएमसीएच के आईसीयू में चलरहा है. डोभी के थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने फ़ोन पर बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. अपराधियों का सुराग पाने के लिए वह प्रयास कर रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगें. गौरतलब हो कि इससे पहले बोधगया थाना क्षेत्र में फतेहपुर के करियादपुर सीएसपी संचालक से छह लाख रुपए लूटने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वहीँ चंदौती थाना क्षेत्र में सीएमसएसकर्मी की लूट कर गोली मारी गयी थी. जबकि डोभी थाना क्षेत्र में ही पेट्रोल पंपकर्मी सेहथियार के बल पर लूटपाट की गई थी. इन पुराने मामले के भी कई अपराधी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहरहैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News