BIG BREAKING : पटना में महिला सिपाही का मिला शव, फांसी के फंदे से लटका मिला मृतका का शव

BIG BREAKING : पटना में महिला सिपाही का मिला शव, फांसी के फंदे से लटका मिला मृतका का शव

पटना. बिहार पुलिस की एक महिला सिपाही का शव शनिवार को फांसी के फंदे पर झूलता मिला. मृत महिला सिपाही ने आत्महत्या की है. मामला राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के सैदपुर इलाके का है. यहां किराये के मकान में रहने वाली 22 वर्षीय सिपाही संजू कुमारी ने मकान के प्रथम तल्ले अपने कमरे में फंदे से लटक कर सूइसाइड कर लिया है. मृत

सिपाही संजू कुमारी रोहतास जिले के काराकाट की रहने वाली है. हाल में मृतका की तैनाती कदमकुआं थानांतर्गत डायल 112 में सिपाही के पद पर पदस्थापित हुआ था. कहा जा रहा है कि शुक्रवार को अपनी ड्यूटी पूरी कर वह अपने कमरे में पहुंची. शनिवार सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान में रहने वाले ने खिड़की से अंदर झांककर देखने की कोशिश की. 

स्थानीय थाना कदमकुआं को फोन कर घटना की जानकारी दी गई. सूत्रों की माने तो मृतका सिपाही के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस ने मृत महिला के परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन पटना पहुंचे. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हालाँकि डायल 112 में पदस्थापित महिला सिपाही के अचानक आत्महत्या करने के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मृतका के मोबाईल को खंगाल रही है.


Find Us on Facebook

Trending News