बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking : युवा जदयू के प्रदेश महासचिव से रंगदारी की मांग, कहा- जिंदा रहना है तो 5 लाख पहुंचा दो

Big Breaking : युवा जदयू के प्रदेश महासचिव से रंगदारी की मांग, कहा- जिंदा रहना है तो 5 लाख पहुंचा दो

Motihari : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां युवा जदयू  प्रदेश महासचिव से रंगदारी की मांग की गई है। वहीं नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बावत थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

5 लाख की रंगदारी।अपराधियो ने फोन कर मांगी रंगदारी ।रंगदारी नही देने पर जान मारने की धमकी।प्रदेश महासचिव के परिवार में दहशत।डुमरिया घाट थाना में आवेदन देकर लगायी सुरक्षा की गुहार।प्रदेश जदयू महासचिव है परवेज आलम।

जिंदा रहना है तो 5 लाख पहुंचा दो

घटना के संबंध में बताया गया है कि युवा जदयू के प्रदेश महासचिव परवेज आलम से शनिवार को रंगदारी की मांग की गई। वहीं नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। 

इस घटना के बाद परवेज आलम की ओर से डुमरिया थाने में मामला दर्ज कराया गया है। उन्हें थाने में दिये गये आवेदन में कहा है कि शनिवार 9 मई की संध्या में व अपने नर्सिग होम बैठे थे। उसी दौरान ने उन्हें एक अंजान नंबर से कॉल आया। फोन करने वाले ने गाली गलौज करते हुए कहा कि ज्यादा फड़फड़ा रहे हो,  जिंदा रहना है तो पांच लाख रंगदारी पहुंचा दो। नही तो घर से उठा कर हत्या कर देंगे। 

वहीं डुमरिया थानाध्यक्ष रमन कुमार ने बताया कि परवेज आलम की ओर से आवेदन दिया गया है। जिसमें रंगदारी और जान से मारने की बात की गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

Suggested News