BIG BREAKING : जक्कनपुर थानाध्यक्ष के ठिकानों पर EOU की छापेमारी, पटना के आरा गार्डेन स्थित फ्लैट समेत अन्य जगहों पर रेड जारी

BIG BREAKING : जक्कनपुर थानाध्यक्ष के ठिकानों पर EOU की छापेमारी, पटना के आरा गार्डेन स्थित फ्लैट समेत अन्य जगहों पर रेड जारी

PATNA : पटना से बड़ी खबर है जहां इंस्पेक्टर के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी चल रही है। बख्तियारपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष व वर्तमान में पटना के जक्कनपुर थाना में थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा के ठिकानों पर छापेमारी जारी जारी है। आय से अधिक संपत्ति मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने कांड संख्या 22/ 2021 29 अक्टूबर को दर्ज किया था।

इसके बाद कोर्ट से सर्च वारंट लेने के बाद जक्कनपुर के थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा के आरा गार्डन स्थित श्रेया अपार्टमेंट 104 नंबर एवं कार्यालय तथा मकेर सारण स्थित पैतृक आवास की तलाशी ली जा रही है। इस दौरान थानाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह को नजरबंद कर दिया गया है।

 कमलेश जक्कनपुर से पहले पटना जिले में ही बख्तियारपुर के थानेदार रहे थें। कुछ दिनों पहले ही इनकी पोस्टिंग यहां हुई है। आज जो कार्रवाई चल रही है, उसका कनेक्शन बख्तियारपुर से ही है। दरअसल, आरोप है कि बख्तियारपुर में थानेदारी करते हुए इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद शर्मा ने अवैध तरीके से अकूत संपत्ति अर्जित कर ली है। जो करोड़ में हो सकती है। बख्तियारपुर में इनके ऊपर जमीन की दलाली करने का आरोप भी है। वहां जमीन के प्लॉट भी इन्होंने खरीद रखा है।

बख्तियारपुर में पोस्टिंग के दरम्यान ही इनके खिलाफ EOU में कंप्लेन की गई थी। जिसके बाद ADG नैयर हसनैन खान के निर्देश पर EOU के अधिकारी ने कमलेश प्रसाद शर्मा की पूरी कुंडली खंगाल दी। इंटरनल जांच में मामला सही पाया गया। इंस्पेक्टर ने अपने पद का दुरुपयोग कर खूब काली कमाई की।




Find Us on Facebook

Trending News