बिग ब्रेकिंग: पटना में पंचायत चुनाव के दौरान दो पक्षों में फायरिंग, इलाके में दहशत

बिग ब्रेकिंग: पटना में पंचायत चुनाव के दौरान दो पक्षों में फायरिंग, इलाके में दहशत

PATNA: राजधानी पटना के पालीगंज में पंचायत चुनाव के दौरान रूपापुर गांव के मतदान केंद्र 306 और 307 पर दो पक्षों के बीच हिसंक झड़प के दौरान फायरिंग हुई है। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को कोई हताहत की खबर नहीं है। कुछ लोग जबरन वोट डालने की कोशिश कर रहे थे, जिसको लेकर कुछ देर तक वहां अफरा-तफरी और हंगामे की स्थिति रही।

मामला पटना के पालीगंज के खिरी मोड़ थाना इलाके की है, जहां मतदान करने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस बीच एक गुट के लोगों ने मतदान केंद्र संख्या 307 एवं 306 के नजदीक गोलीबारी की। वहीं सूचना मिलने पर मतदान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को खदेड़ा। इस मामले में मतदान केंद्र संख्या 306 पर तैनात पीठासीन पदाधिकारी सरवन कुमार ने बताया कि मतदान केंद्र से लगभग 200 मीटर की दूरी पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा 3 राउंड गोलियां चलाकर लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश की गयी थी, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें खदेड़ कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

वहीं दूसरी तरफ मौरी पियरपुरा गाँव मे बूथ संख्या 287 एवं 288 पर चुनाव के क्रम में बूथ पर कब्जा करने और मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी फैलाने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। खिरी मोड़ थाना थानेदार रवि शंकर कुमार ने बताया कि मतदान के क्रम में गड़बड़ी फैलाने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

 

Find Us on Facebook

Trending News