बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंग - पटना में हुए जेठूली गोलीकांड में चौथी मौत, एक बार फिर से ग्रामीणों में नजर आ रहा है आक्रोश

बिग ब्रेकिंग - पटना में हुए जेठूली गोलीकांड में चौथी मौत, एक बार फिर से ग्रामीणों में नजर आ रहा है आक्रोश

PATNA  बड़ी खबर पिछले दिनों पटना जिले में हुए जेठूली पंचायत में हुए गोलीकांड से सामने आई है। इस गोलीकांड में मरनेवालों की संख्या चार हो गई है। पीएमसीएच में इलाज़ करा रहे घायल चनारिक राय की इलाज़ के दौरान हुई मौत। जिसके बाद शांत हो रहा माहौल एक बार फिर से गरमाने की आशंका बढ़ गई है। गोलीकांड में घायल पांच लोगों में अप सिर्फ एक व्यक्ति ही जीवित बच सका है

इससे पहले गोलीकांड के पीड़ित एक और व्यक्ति की बीतेसोमवार को मौत हो गयी थी। गोली लगने के बाद अपना इलाज करा रहे मुनारिक राय ने पीएमसीएच में   दम तोड़ दिया। जिसके बाद दो अन्य जख्मी की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। लेकिन लगभग एक सप्ताह बाद गोलीकांड में एक और मौत हो गई।

बता दें कि  बीते  रविवार को जेठुली गांव के पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव ने रविवार दोपहर को कहा था कि हमलोगों के पार्किंग ग्राउंड के पास मुखियापति सतीश राय उर्फ बच्चा राय का ड्राइवर गाड़ी खड़ी कर रहा था। इसी दौरान मैं अपनी कार निकाल रहा था। मैंने सतीश राय के ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो वह नहीं माना। इतने में सतीश राय वहां पहुंचा और विवाद करने लगा। कुछ देर में उसके सहयोगी बंदूकें लेकर वहां पहुंच गए और गोलियां चलाने लगे। इस गोलीबारी की घटना में एक ही परिवार के गौतम कुमार और रौशन कुमार नामक युवक की  मौत  हुई. वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती किया गया था।

 हत्याकांड के आरोपी का घर-कॉम्यनिटी हॉल आदि जलाने के बाद से हंगामा शांत कराने का पुलिसिया प्रयास पूरी तरह विफल रहा। रातभर किसी तरह तनाव के बीच शांति रही, लेकिन सोमवार को सुबह होते ही उपद्रव शुरू हो गया। दो युवकों गौतम और रोशन की मौत के विरोध में परिजनों और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। घायलों में से एक मुनारिक राय (गौतम का चाचा) की मौत की खबर दोपहर बाद पहुंची तो आग अंदर ही अंदर और सुलग गई। यह और बड़े बम में रूप में नहीं फटे, इस डर से पुलिस सहमी है।



Suggested News