बड़ी खबर : दिनदहाड़े गैस एजेंसी में गोलीबारी से दहला गोपालगंज, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

बड़ी खबर : दिनदहाड़े गैस एजेंसी में गोलीबारी से दहला गोपालगंज, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

DESK : इस वक्त गोपालगंज जिसे से बड़ी खबर आ रही है. जहां इंडेन गैस एजेंसी पर अपराधियों ने गोलीबारी की है. इस गोलीबारी की वजह से तीन लोग घायल हो गए हैं. घटना उचकागांव थाने के अमठा गांव की है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने अचानक गैस एजेंसी पर फायरिंग कर दी, वहीं फायरिंग में 3 लोगों को गोली लगी. जिन्हें हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल से सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया, घटना उचकागांव थाना के अमठा स्थित इंडेन गैस एजेंसी की है ,जहां आज बुधवार की शाम दो बाईक पर सवार होकर 4 अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. 

घायल तीनों कर्मी भेंडर धीरेन्द्र बैठा,चालक अनिरुद्ध यादव और कम्प्यूटर ऑपरेटर अमीर हुसैन को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

फिलहाल उचकागांव पुलिस और हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार  घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. मौके से दस खोखा भी बरामद किया गया है.  

वहीं गैस एजेंसी के मालिक भाजपा नेता सुदामा मांझी ने बताया कि उचकागांव के अमठा  में उनकी गैस एजेंसी है. जहां आज शाम में भेंडर गैस सिलिंडर के पैसे का हिसाब कर रहे थे. तभी 4 अपराधी आये व लूटपाट की कोशिश की. विरोध करने पर तीन कर्मियों को गोली मारकर फरार हो गए. 



 

Find Us on Facebook

Trending News