BIG BREAKING : लालू से सोनिया गांधी की फोन पर बात में कितनी सच्चाई, कांग्रेस के इस बड़े नेता खोल दी पूरी पोल

BIG BREAKING : लालू से सोनिया गांधी की फोन पर बात में कितनी सच्चाई, कांग्रेस के इस बड़े नेता खोल दी पूरी पोल

PATNA : बिहार में आज चुनावी सभा पर रवानगी से पहले यह खबर सामने आई की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच फोन पर बातचीत हुई है। लेकिन अब कांग्रेस ने राजद के इस दावे पर सवाल उठा दिया है। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शकील अहमद ने कहा है कि राजद की तरफ से भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है। पार्टी आलाकमान के साथ राजद की कोई बात नहीं हुई है। कांग्रेस नेता का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और सोनिया गांधी के बीच रिश्तों में सुधार की संभावना दिखने लगी थी। 

उन्होंने कहा कि राजद में हताशा का माहौल है। अपनी हार सामने देख अब उनकी बौखलाहट सामने आ गई है। इसी बौखलाहट का नतीजा है कि अब न्यूज में भी चार सौ बीसी का खेल कर रहे हैं। न्यूज के नाम पर बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसका उन्हें कोई फायदा नहीं होगा

कांग्रेस आमसान से उतार देगी

शकील अहमद ने कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठानेवालों को मैं बता देना चाहता हूं कि हम किसी को आसमान पर चढ़ा देते हैं तो उन्हें जमीन पर उतार भी देते हैं। कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठानेवाले पर उन्होंने कहा हमारे कारण ही उन्हें चुनाव प्रचार के लिए बिहार आना पड़ा है। 


Find Us on Facebook

Trending News