BIG BREAKING : पटना में बैखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को किया गोलियों से छलनी, हथियार लहराते फरार हुए हमलावर

BIG BREAKING : पटना में बैखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को किया गोलियों से छलनी, हथियार लहराते फरार हुए हमलावर

पटनासिटी. राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ चरम पर है. आए दिन हत्या लूट, छिनतई, बलात्कार जैसी आपराधिक वारदात राजधानी पटना के लिए आम बात हो गई है । अब ऐसे में अपराधियों ने एक और बड़ी घटना को राजधानी पटना के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित डीएवी स्कूल के पास घटित कर दी है. यहां एक युवक को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली मार दी है. घायल अवस्था में युवक को इलाज हेतु राजेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मामला अगम कुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित डीएवी स्कूल के पास की है. यहां मोटरसाइकिल से करीब चार की संख्या में आए अपराधियों ने आशुतोष नामक युवक को बैक टू बैक 2 गोलियां मारी है. एक  गोली सिर में और एक गोली पीठ में लगी है। हालांकि लोगों को जब तेज आवाज सुनाई दी तब लोगों ने देखा कि युवक जमीन पर गिरा पड़ा है. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उस युवक को घायल अवस्था में ही निजी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया है.

फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने में लगी हुई है. लेकिन, सबसे बड़ा सवाल पुलिसिया तंत्र पर है कि राजधानी पटना में दिनदहाड़े अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर बड़े ही आराम से निकल जाते हैं. अब देखने वाली बात यह होगी की आखिर वह कौन लोग हैं जिन्होंने आशुतोष को गोली मारी है. फिलहाल घायल युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News