बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: नालंदा के 8 संदिग्धों की आई जांच रिपोर्ट, सभी के सभी पाए गए कोरोना निगेटिव

BIG BREAKING: नालंदा के 8 संदिग्धों की आई जांच रिपोर्ट, सभी के सभी पाए गए कोरोना निगेटिव

Nalanda : कोरोना को लेकर पूरे देश समेत बिहार भी दहशत में है। इसी बीच नालंदा के एक बड़ी ही राहत वाली खबर सामने आई है। जिले के 08 मरीजो की जांच रिपोर्ट आ गई है। सभी के सभी कोरोना निगेटिव पाए गए है। 

इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि इनमें 5 ऐसे लोग शामिल थे जो कोरोना पॉजिटिव के परिजन थे। 

नालंदा सिविल सर्जन ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि नालंदा के एक कोरोना पॉजिटिव मेडिकलकर्मी के 5 परिजनों समेत 8 संदिग्द के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था। सभी रिपोर्ट आ गई है और सभी के सभी निगेटिव है। 

बता दें इससे पहले राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई थी। जहां कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच दो मरीजों ने सबसे बड़ी जंग जीत ली है। पटना के एनएमसीएच  में इलाजरत मरीजों में से कोरोना के दो मरीजों की रिपोर्ट इलाज़ के बाद निगेटिव आई है। 

इन दोनों मरीजों में एक पटना सिटी के बटाऊकुआं का जबकि दूसरा पटना के ही फुलवारीशरीफ इलाके का रहने वाला है।

एक मरीज स्कॉटलैंड से आया था जबकि दूसरा गुजरात के भाव नगर से आया है. एक सप्ताह के अंदर दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया था जहां उनका इलाज़ किया जा रहा था. टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जहा डॉक्टरों ने प्रसन्नता जाहिर की है वहीं स्वास्थ्य महकमा ने भी संतोष जाहिर किया है. यह खबार बिहार के लोगों के लिए राहत देनेवाली है.
 
 इससे पहले रविवार को अस्पताल से जांच के लिए भेजे गए सभी सैम्पल्स की रिपोर्ट निगेटिव आई. रविवार को कुल 40 सैम्पल्स की जांच हुई जिसमें से किसी भी मरीजों के सैम्पल पॉजिटिव नहीं पाए गए. सभी सैंपल्स की जांच आरएमआरआई में हुई है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Suggested News