बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद, कहा – मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू, शुक्रिया मौका देने के लिए

BIG BREAKING : बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद, कहा – मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू, शुक्रिया मौका देने के लिए

NEW DELHI : यूपी में सत्ता में वापसी के लिए बैचेन कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के लिए यूपी का बड़ा ब्राह्मण चेहरा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और राहुल गांधी के करीबी रहे जितिन प्रसाद ने अब भाजपा का दामन लिया है। बंगाल में कांग्रेस की तरफ से प्रभार संभाल चुके जितिन प्रसाद ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। रेल मंत्री पियूष गोयल ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान गोयल ने कहा कि प्रसाद के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को बल मिलेगा.

भाजपा में शामिल होने को लेकर  प्रसाद ने कहा कि आज कोई वास्तव में संस्था के तौर पर काम करने वाला कोई दल है तो वह भाजपा है। जबकि बाकी दल, व्यक्ति विशेष और क्षेत्रीयता तक सीमित रह गए हैं। उन्होंने पीएम मोदी का शुक्रिया करते हुए कहा कि वह नए भारत का जो निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे भी छोटा सा योगदान करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू हुआ है।

 कांग्रेस का जिक्र करते हुए प्रसाद ने कहा कि अगर आप किसी पार्टी में रहकर अपने लोगों के काम नहीं आ सकते हैं तो वहां रहने का क्या फायदा. मुझे उम्मीद है कि भाजपा समाजसेवा का माध्यम बना रहेगा।

कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान

जितिन प्रसाद का जाना कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा है। विशेषकर यूपी में आनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के लिए जितिन प्रसाद ब्राह्मण वर्ग के लिए बड़ा चेहरा माने जा रहे थे. लेकिन उनके पार्टी छोड़कर जाने के बाद अब कांग्रेस को चुनाव में इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है।



Suggested News