कांग्रेस से गठबंधन पर बोले लालू, नहीं टूटेगा महागठबंधन, बिहार कांग्रेस के नेताओं को लेकर कही यह बात

कांग्रेस से गठबंधन पर बोले लालू, नहीं टूटेगा महागठबंधन, बिहार कांग्रेस के नेताओं को लेकर कही यह बात

PATNA : एक तरफ बिहार कांग्रेस के नेता राजद से उनके रिश्ते खत्म होने की बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस के साथ उनका गठबंधन पहले की तरह कायम है। लालू ने कहा कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है। हमारा उनसे गठबंधन राष्ट्रीय स्तर का है और यह गठबंधन आगे भी जारी रहेगा। इस दौरान उन्होंने बिहार कांग्रेस के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें देश की स्थिति से कोई मतलब नहीं है। 

सोनिया से हुई है बात

लालू ने एक बार फिर से यह बात दोहराई है कि उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बातचीत हुई है। कांग्रेस में सोनिया व राहुल ही तय करते हैं कि उन्हें किसके साथ रहना है। लालू ने दावा किया कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक है। बता दें कांग्रेस की तरफ से लालू - सोनिया की बातचीत होने के दावे को झूठा और भ्रामक करार दिया है।

सीट बंटवारे पर बिगड़ी थी बात

बता दें कुशेश्वरस्थान सीट को लेकर कांग्रेस और राजद आमने सामने आ गए थे। जिसके बाद पटना आने से पहले लालू ने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था। साथ ही बिहार कांग्रेस के नेताओं को उन्होंने छुटभैया करार दिया था। जिसके बाद दोनों पार्टियों के बीच तलवार खिंची हुई है। 

Find Us on Facebook

Trending News