BIG BREAKING : इस्तीफे की पेशकश के बाद आनन-फानन में दिल्ली पहुंचे मदन सहनी, लालू यादव से करेंगे मुलाकात!

BIG BREAKING : इस्तीफे की पेशकश के बाद आनन-फानन में दिल्ली पहुंचे मदन सहनी, लालू यादव से करेंगे मुलाकात!

NEW DELHI : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर नई दिल्ली से सामने आयी है. जहां बिहार में अफसरशाही से नाराज होकर दिल्ली पहुंचे समाज कल्याण मंत्री लालू यादव से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि अभी इस पर अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मदन सहनी से जुड़े लोगों के अनुसार मदन सहनी विपक्ष के एक बड़े नेता से मुलाकात कर सकते हैं। अब इस बड़े नेता का नाम लालू प्रसाद के रूप में माना जा रहा है। बता दें कि मदन सहनी शनिवार को सीएम नीतीश कुमार से मिलने के लिए पहुंचे थे, लेकिन सीएम ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वह पटना रवाना हो गए। 

राजद के 25वें स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। माना जा रहा है कि जिस तरह से अफसरशाही के मुद्दे को लेकर मदन सहनी बिहार सरकार के खिलाफ आवाज उठाई है और अपना इस्तीफा दिया है। उसके बाद उनका अगला कदम गठबंधन से अलग होना हो सकता है। जिस तरह समय मांगे जाने के बाद भी सीएम ने उनसे मुलाकात करना जरुरी नहीं समझा और उसके बाद मदन सहन आनन फानन में दिल्ली रवाना हो गए, उसके नए सियासी मायने तलाशे जाने शुरु हो गए हैं। 

मदन सहनी ने नहीं खोले पत्ते

मदन सहनी के दिल्ली जाने को लेकर ऐसी बात सामने आई है कि वह विपक्ष के किसी बड़े नेता से मुलाकात कर सकते हैं। ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह बड़ा नेता लालू प्रसाद हो सकते हैं। लालू प्रसाद फिलहाल दिल्ली में हैं और अपनी बड़ी बेटी मीसा के घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 

बता दें कि तीन दिन पहले मदन सहनी ने बिहार में अफसरशाही को लेकर अपना इस्तीफा दे दिया था। साथ ही यह आरोप लगाया था कि मंत्रियों की बात को कोई अधिकारी सुनना पसंद नहीं करता है। यह स्थिति लगभग सभी विभागों में हैं।


Find Us on Facebook

Trending News