बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नवादा, एक युवक का शव बरामद, अपराधियों ने किया बुरी तरह छलनी

BIG BREAKING : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नवादा, एक युवक का शव बरामद, अपराधियों ने किया बुरी तरह छलनी

नवादा. जिले के रूपौ थाना क्षेत्र का बेनीपुर गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इसमें एक युवक की निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला रविवार तड़के का है जहां जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के जंगल से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक युवक की पहचान रूपौ थाना क्षेत्र के मनसागर गांव निवासी अरविंद साव के पुत्र सनी कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सनी शादी समारोह में मंडप सजाने गया हुआ था सुबह में सूचना मिला की युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

वहीं जब ग्रामीणों को युवक की गोली मारकर हत्या होने की सूचना मिली तो आक्रोशित लोगों द्वारा सड़क जाम कर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की जा रही है। आक्रोशित लोगों ने कौवाकोल नवादा पथ को जाम कर दिया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा सड़क को जाम कर दिया गया है। 

बताया जाता है कि युवक की चार गोली मारकर हत्या की गई है। हालांकि हत्या का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। पहले से ही बेनीपुर इलाका काफी कुख्यात माना जाता है. फिर से बेनीपुर में ही गोली मारकर हत्या करने का मामला भी सामने आया हत्या के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अपराधी की धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ छापामारी भी की जा रही है।


Suggested News