BIG BREAKING: परबत्ता विधायक को मिली जान मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर खुलेआम पोस्ट की धमकी, एक बार पहले भी हो चुका है हमला...

BIG BREAKING: परबत्ता विधायक को मिली जान मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर खुलेआम पोस्ट की धमकी, एक बार पहले भी हो चुका है हमला...

KHAGARIA: बिहार में अपराधी बैखौफ तरीके से एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इनके मन से पहले ही पुलिस- प्रशासन का जर समाप्त हो चुका है, और अब तो अपराधी खुलेआम जान लेने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। आम लोगों की तो भूल जाइए, यहां तो विधायक को ही खुलेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है। दरअसल खगड़िया के परबत्ता से विधायक डॉ संजीव कुमार को शनिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।

इस मामले की पुष्टि खुद परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार द्वारा की गई है। उन्होनें वीडियो जारी कर कहा कि शनिवार सुबह हमारे प्रखंड उपाध्यक्ष गौतम पोद्दार ने फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट पर नितेश नाम के शख्स ने कमेंट कर लिखा कि विधायक जी को कल गोली मार दी जाएगी। इस संबंध में प्रखंड उपाध्यक्ष गौतम कुमार ने परबत्ता थाना में आवेदन दर्ज करा दिया गया है। इसके साथ ही स्वयं विधायक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी से लेकर खगड़िया एसपी को भी सूचित कर दिया है। विधायक का कहना है कि इस मामले में अविलंब कार्रवाई की जानी चाहिए। खगड़िया में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। उन्होनें यह भी बताया कि इसके पहले भी एक बार उनपर हमला हो चुका है।

परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने बताया कि चुनाव के दौरान उनपर एक बार हमला हो चुका है। उस मामले में भी उन्होनें थाने को सूचित कर आवेदन दर्ज कराया था। हालांकि आजतक विधायक पर हमला करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। दोबारा धमकी मिलने के बाद विधायक ने एसपी से लेकर डीजीपी तक गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए औऱ इस तरह खुलेआम धमकी देने वालों पर अविलंब कार्रवाई की जाए।




Find Us on Facebook

Trending News