बड़ी खबर : पटना के कंकड़बाग में पत्नी और बेटे की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

बड़ी खबर : पटना के कंकड़बाग में पत्नी और बेटे की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

पटना : इस वक्त बड़ी खबर आ रही है महिला और बच्चे के शव को गायब करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. वहीं इम मामले में अभी देवर,सास और ननद की तलाश जारी है.

क्या है पूरा मामला

पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर- 11 में दहेज लोभियों ने एक महिला और उसके पांच महीने के बेटे की हत्या कर दी. दोनों के शव को गायब कर दिया. वारदात के बाद से 25 वर्षीय मृतका रागिनी के पति समेत ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक बेगूसराय के छोटी बलिया वार्ड नंबर- 13 निवासी रागिनी कुमारी की शादी अशोक नगर के राकेश पोद्दार से हुई थी. दंपती का बेटा अक्षत पांच महीने का था. रागिनी के पिता वीरेंद्र पोद्दार का आरोप है कि दामाद राकेश और उसके परिवार वालों ने हत्या कर शव को गायब कर दिया. राकेश के साथ उसकी मां मीना देवी, भाई सुनील और बहन ज्योति पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. 

क्या है ससुराल वालों का पक्ष

राकेश का अशोक नगर में चार मंजिला मकान है. उसमें तीन फ्लोर पर किरायेदार रहते हैं और चौथे फ्लोर पर राकेश सपरिवार रहते हैं. पटना आने के बाद रागिनी के घर वाले जब राकेश के घर गए तो उन लोगों ने कहा कि 14 अगस्त की रात रागिनी बेटे को गोद में लेकर छत पर कपड़ा लाने गई थी. वहीं रेलिंग पर पैर फिसलने से वह बच्चे के साथ नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई. कोरोना संक्रमण के कारण हमने शवों को जला दिया.



Find Us on Facebook

Trending News