Big Breaking : बिहार में फिर जहरीली शराब का कहर, वैशाली में तीन लोगों की मौत

Big Breaking : बिहार में फिर जहरीली शराब का कहर, वैशाली में तीन लोगों की मौत

वैशाली. राघोपुर के जुड़ावनपुर थाना के बीरपुर गांव में तीन लोगों की ज़हरीली शराब से मौत हो गयी है, जबकि 2 लोग अभी भी गंभीर हालत में इलाजरत है। मिली जानकारी के अनुसार एक शव को परिजन ने जल्दी में अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दो शव को कब्जे में लिया है। 

शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना के बाद पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। मामले में करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें महिला भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में रेड चल रही है। इस दौरान शराब भी बरामद की गयी है।

तीन लोगों की संदिग्ध मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं दो लोग बीमार बताए गये हैं। ग्रामीणों का दावा है कि 5 लोगों ने मिलकर एक साथ शराब पी थी। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। इसकी उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।

मृतकों के परिजनों ने बताया है कि गांव में ही पांच लोगों ने शुक्रवार की देर रात तक शराब पी थी और कल सुबह से सभी की तबियत बिगड़ने लगी। इसके बाद सभी को पटना के फतुहा में स्थित किसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां तीन की मौत हो गई, जबकि दो लोग अभी भी बीमार है, जिनका इलाज चल रहा है। हालांकि एक मृतक जंगली महतो के शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है। लेकिन दो व्यक्ति के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल लाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मृतकों में रामा महतो (50 वर्ष), राम प्रवेश महतो (35 वर्ष) और जंगली महतो (35 वर्ष) शामिल है, जबकि पवन महतो बीमार है। वहीं मामले में वैशाली एसपी मनीष ने कहा कि वह खुद घटनास्थल पर जाएंगे मामले की जांच करेंगे। फिलहाल इस घटना की उच्चस्तरीय जांच डीएसपी को सौंपा गयी है। लोगों के मरने का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। लेकिन इतना जरूर पता चला है कि सभी संगठित हुए थे।


Find Us on Facebook

Trending News