BIG BREAKING: तेजप्रताप के बड़बोलेपन पर तेजस्वी यादव का सनसनीखेज बयान, राजद के कृष्ण को अर्जुन ने बता दी हैसियत!

BIG BREAKING: तेजप्रताप के बड़बोलेपन पर तेजस्वी यादव का सनसनीखेज बयान, राजद के कृष्ण को अर्जुन ने बता दी हैसियत!

PATNA: बुधवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के एक्शन में आते ही राजद के अंदरखाने में भूचाल आ गया। पहले जगदानंद सिंह ने छात्र राजद के अध्यक्ष आकाश यादव को हटाकर गगन यादव को कमान सौंपी। जिसके बाद बौखलाए तेजप्रताप यादव ने उन पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, जिससे सभी तरफ एक बार फिर तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के बीच जारी कोल्ड वार को बल मिल गया। इसके बाद गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सनसनीखेज बयान देकर सभी को चौंका दिया है।

आपको बता दें, नवादा दौरे पर जाने से पहले मैं तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मीडिया से मुखातिब हुए और पार्टी के भीतर जारी खींचतान को लेकर उन्होंने बात की। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें इसकी चिंता नहीं है, तो आप लोग इतनी चिंता क्यों कर रहे हैं? जब सब कुछ हम हैं तो फिर दिक्कत क्या है?

तेजस्वी यादव ने खुद को बताया सर्वेसर्वा

बुधवार से लगातार ही तेजप्रताप और जगदानंद सिंह को लेकर राजद सुर्खियों में बना हुआ है। अब इसमें तेजस्वी यादव भी शामिल हो गए हैं। तेजप्रताप की नाराजगी को लेकर उन्होनें कहा कि इसपर सबकी अलग अलग राय है। आप लोगों के सवाल पर हम इतना ही कहना चाहेंगे कि सबकुछ हम हैं तो फिर दिक्कत क्या है। इतनी चिंता क्यों कर रहे हैं आपलोग? इस चीज को लेकर हम चिंतित ही नहीं है, तब आप क्यों चिंता कर रहें? जब हम हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हैं, तो सब ठीक हो जाएगा।

प्रवासी नेता के मामले पर साधी चुप्पी

वहीं बुधवार को तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीट में प्रवासी सलाहकार का जिक्र किया था। इसको लेकर तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उन्होनें बात बदलकर बाढ़ का मुद्दा उठा लिया। उनसे सवाल किया गया था कि जदयू प्रवासी नेता के मुद्दे पर जानना चाहती है, जिसपर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कौन जानना चाह रहा है। इन सब से बेहतर जदयू बाढ़ पर फोकस करें। जनता बाढ़ से त्राहिमाम कर रही है, उसपर ध्यान दें। अंत में उन्होनें यही कहा कि जब हमने कहा कि सबकुछ ठीक हो जाएगा, तो बात यहीं खत्म हो गई।


Find Us on Facebook

Trending News