ब्रेकिंग न्यूज - सीतामढ़ी में शराब माफियाओं के बड़ा आतंक, एक दरोगा की गोलीमार की हत्या

ब्रेकिंग न्यूज - सीतामढ़ी में शराब माफियाओं के बड़ा आतंक, एक दरोगा की गोलीमार की हत्या

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी में शराब माफियाओं के बड़ा आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जिले में शराब तस्करों के हौंसले इस तरह बढ़े हुए हैं कि उन्होंने एक दारोगा और चौकीदारी को गोली मार दी। जिसमें दारोगा की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। वहीं चौकीदार की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृत दारोगा का नाम दिनेश राम बताया जा रहा है।

मामल जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पुलिस को यह जानकारी मिली कि पास के कुंवारी गांव में शराब की तस्करी की जा रही है, जिसके बाद दारोगा दिनेश राम अपनी टीम लेकर वहां कार्रवाई के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस को देखकर शराब तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें दारोगा और उनके साथ मौजूद एक सिपाही को गोली लग गई। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दारोगा की मौत हो गई।

इस घटना के बाद सीतामढ़ी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जिले के पुलिस कप्तान सहित विभाग के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले में विधान परिषद  सदस्य और जदयू के गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि जब शराब तस्करों को दूसरे राज्यों से पकड़ कर ला सकते हैं तो यह सीतामढ़ी ही है, कहां बचकर जाएंगे


Find Us on Facebook

Trending News