बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बेरहम मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को तड़पा - तड़पा कर मार डाला , मारने से पहले पिलाई दूध और सुनाई लोरी....

BIG BREAKING : बेरहम मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को तड़पा - तड़पा कर मार डाला , मारने से पहले पिलाई दूध और सुनाई लोरी....

DESK : बच्चे तड़पते रहे , बेरहम मां को बिल्कुल दया नहीं आई और अपने तीन मासूम बच्चों को एक एक कर  तड़पा तड़पा कर मार डाला । कहा जाता है कि नशे में कोई भी व्यक्ति शैतान बन जाता है वहीं अमेरिका के एक मां के साथ हुआ। जिन बच्चों को अपने कोख से जन्म दिया, दूध पिला कर बड़ा किया उसे खुद अपने हाथों से गला घोंट डाला। अमेरिका के ओरिजोना राज्य में इस घटना ने पूरे विश्व को हिला डाला है । 22 वर्ष की एक महिला जिसका नाम हेनरी है उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है । पुलिस के सामने जो उसने इकरारनामा किया उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी ।

 भाई ने बहन को बचाने के लिये मां को लगातार मारा मुक्का।

हेनरी नामक महिला ने अपने इकरारनामा में बताया कि जब वह अपने डेढ़ साल की बेटी की जान ले रही थी तब वहीं पर खड़ा उसका बेटा जो 3 साल का था लगातार अपनी बहन को बचाने का प्रयास करता रहा। वह तब तक मुक्के मारते रहा जब तक उसकी जान नहीं चली गई। हत्यारन मां हेनरी ने बताया इसके बाद मैंने अपने 3 साल के बेटे का गला घोट दिया। मेरा बेटा तड़पता रहा लेकिन मैं उसके गले पर तब तक दबाव बनाए रखा जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी। 

सबसे छोटी बेटी को पहले दूध पिलाया फिर लोरी सुनाकर मार डाला... 

हेनरी बताती है की बेटी और बेटे की जान लेने के बाद अब बारी 7 महीने की बेटी की थी हिंदी ने पहले उसे बोतल से दूध पिलाया फिर लोरी सुनाते सुनाते उसका गला घोट दिया , हिंदी आगे बताती है कि मृत सभी बच्चों को मैंने लिविंग रूम के सोफे पर लिटा दिया ।


ताकि किसी को एहसास नहीं हो लेकिन तभी घर वाले सदस्यों ने हरकत भांपकर पुलिस को इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर बुला लिया ।


Suggested News