बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: बिगड़ गये बीजेपी के विधायक जी के बोल, कर्मियों को कहने लगे, ऐसी नौबत न हो कि खींच-खींच कर पिटना पड़े

BIG BREAKING: बिगड़ गये बीजेपी के विधायक जी के बोल, कर्मियों को कहने लगे, ऐसी नौबत न हो कि खींच-खींच कर पिटना पड़े

बेगूसराय: नगर विधायक कुंदन सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गुस्से से लाल नगर विधायक बुडको द्वारा संचालित शहर में नल जल योजना सीवरेज और नमामि गंगे के कर्मचारियों और ठीकेदार को खींच खींच कर मारने की बात कहते दिखाई पड़ रहे हैं। न्यूज 4 नेशन हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन यह वीडियो फिलहाल वायरल है और लोगों के बीच यह चर्चा में है। 

बाबू जी की जमींदारी समझ लिये हो क्या ?


दरअसल वीडियो में यह दिख रहा है कि गुस्से से लाल नगर विधायक कुंदन सिंह बुडको के कर्मचारियों और ठीकेदारों को कह रहे हैं कि बेगुसराय को पिता जी की जमींदारी समझ लिए हो क्या? इस दौरान विधायक गुस्से से तमतमा रहे हैं। उनके साथ नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद हैं। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे शहर की स्थिति को देखते हुए राज बता रहे हैं, तो कुछ लोग विधायक को मर्यादा में रहकर काम करने की प्रतिक्रिया दे रहे हैं । 

शहर में हर जगह गड्ढे

बताते चले कि बेगुसराय में नल जल योजना, नमामि गंगे, और सीवरेज का काम काफी समय से चल रहा है। जिसकी कार्य प्रगति काफी धीमी है। जिससे आम लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। शहर का हर गली, मुहल्ला पाइप बिछाने के नाम पर गढ्ढे में तब्दील है। जिससे सड़क हादसे की घटना बढ़ गई है। इसी सिलसिले में नगर विधायक ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ मंगलवार को नगर निगम क्षेत्र के कई हिस्सों के दौरा किया। दौरे के दौरान ही तेलिया पोखर के समीप विधायक आपे से बाहर हो गए और उन्होंने कहा कि ऐसी नौबत पैदा मत करो कि चौक चौराहे पर खींच खींच कर पिटाई करे। बेगुसराय को पिता जी के जमींदारी समझ लिए हो, मुझे विवश मत करो कि हम अपने रूप में आ जाये।

मीडिया को दी सफाई

इस संबंध में विधायक ने मीडिया को सफाई देते हुए कहा कि मैने कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया है हां उन लोगों को बुलाकर कार्य के धीमी प्रगति पर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि तमाम सरकारी एजेंसी शहर को हर जगह गड्ढे में तब्दील कर दी है। पिछले साल बारिश में शहर का हाल क्या था आप सबों से छिपा नहीं था। जिसका परिणाम ये होता है कि जनता का गुस्सा जनप्रतिनिधियों को उठाना पड़ता है। जनता उनको कोसती है। कोई काम न करे और हम विधान सभा का गार्जियन होने के नाते चुप रहे। क्या मेरा फर्ज नहीं बनता है कि मैं उन काम नहीं करने वालों को डांट फटकार करूं। उन्होंने कहा कि अगर आगे भी काम नहीं किया तो वो डांट डपट करते रहेंगे। बहरहाल विधायक का ये रूप काम की प्रगति पर कितना असर डालता है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा पर कैमरे के सामने विधयाक का यह आक्रोश कुछ दिन पहले दिखाई पड़ता तो आज काम की रफ्तार पहले से अधिक तेज होती, ऐसा लोग चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट

Suggested News