बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : शराबबंदी ठेंगे पर, बिहार में जहरीली शराब का कहर से अब इस जिले में हुई दो लोगों की मौत

BIG BREAKING : शराबबंदी ठेंगे पर, बिहार में जहरीली शराब का कहर से अब इस जिले में हुई दो लोगों की मौत

BEGUSARAI : जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जहरीली शराब पीने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के गोरियारी गांव की है. मृतक व्यक्ति की पहचान गोरीयारी निवासी राजकुमार सहनी और सकलदेव चौधरी के रूप में की गई है. वहीं हालत बिगड़ने वाले व्यक्ति की पहचान बिरजू सहनी के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों व्यक्ति ने बीती रात एक साथ जहरीली शराब पी थी, जिसके बाद तीनों व्यक्ति का हालात खराब होने लगी. देखते ही देखते राजकुमार सहनी और सकलदेव चौधरी की वहीं मौत हो गई. बिरजू साहनी का इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना में पुलिस ने दोनों मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जहरीले शराब से मौत के मामला का खुलासा तब हुआ जब इन दोनों मृतक व्यक्ति के शव को जलाने के लिए परिजन लेकर जा रहे थे. तभी ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच में जुट गई है. इस घटना के सामने आने के बाद मौका-ए-वारदात पर बखरी एसडीओ भी जांच पड़ताल करने पहुंचे जहां उन्होंने बताया कि शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा.

जहरीली शराब पीने से मौत का यह मामला इलाके में चर्चा बना हुआ है वहीं पुलिस पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं. लोगो का कहना है कि जब इलाके में शराब नहीं मिल रही है तब तक ये वारदात कैसे हो गई. लोगों का दबी जुबान में मानना है कि कहीं ना कहीं पुलिस की देखरेख में शराब का कारोबार फलफूल रहा है. यही नहीं, लोग शराब की होम डिलीवरी का भी आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल जहरीली शराब पीने से हुई इस मौत ने एक साथ कई सवाल खड़े कर दिए हैं. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी.


Suggested News