BIG BREAKING : विस्फोट से गूंजा नवादा का नारदीगंज बाज़ार, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING :  विस्फोट से गूंजा नवादा का नारदीगंज बाज़ार, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले का नारदीगंज बाजार आज तेज विस्फोट के आवाज से गूंज उठा. विस्फोट का आवाज इतना तेज था कि बाजार में चल रहे लोग इधर उधर भागने लगे. इस घटना के बाद लोगों ने देखा कि नारदीगंज पंचायत के पूर्व उप मुखिया स्व. नवी मियां के पुत्र मो. नौशाद के घर से धुएं का गुब्बार निकल रहा है. घर से धुंआ निकलता देख लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. 

इसे भी पढ़े : कंटेनर सहित 50 लाख के सामान लुटनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, सात गिरफ्तार

घर के अंदर जाने पर देखा गया कि विस्फोट से छत का रेलिंग टूट कर गिर गया है और छत में भी दरार आ गया है. मकान मालिक ने बताया कि घर मे रखा पटाखा फूटा है. जांच के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के सभी सदस्य फरार हो गए. घर के अंदर 15 लीटर वाले डालडा के डब्बे में विस्फोटक रखा मिला. जबकि घर के बगल के बाउंड्री में एक बड़ा और दो छोटे छोटे बोरी में घांस से ढक कर कुछ संदिग्ध समान रखा हुआ था. हालाँकि थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव ने बरामद सामग्री के बारे में बताने से इंकार किया है. उन्होंने बताया कि डब्बे और बोरी में रखे समान की जांच के लिए जिला से जांच टीम को बुलाया जा रहा है उसके बाद स्थिति स्पष्ट होगा. बताया जा रहा है की नौशाद का लाइसेंसी पटाखे की दुकान भी है. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि अवैध तरीके से पटाखा बनाने का कार्य किया जा रहा होगा. नारदीगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर घर की तलाशी में जुट गई. जबकि पूछताछ के लिए दो व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है.  

इसे भी पढ़े : गया में नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि डब्बे और बोरी में रखे समान की जांच के लिए जिला से जांच टीम को बुलाया जा रहा है उसके बाद स्थिति स्पष्ट होगा. सनद रहे कि रामशिला पूजन के समय 1989 में भी नौशाद के घर के बगल वाले घर मे विस्फोट हुआ था. जिसमें मो. कबीर की मौत हो गयी थी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News