बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंग न्यूज़: फर्स्ट चॉइस ऑटोमोबाइल के मालिक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बिग ब्रेकिंग न्यूज़: फर्स्ट चॉइस ऑटोमोबाइल के मालिक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मोतिहारी:मोतिहारी नगर के मोटर व्यवसायी फर्स्ट च्वाईस के मालिक अभिषेक सिंह की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर शव को पीपराकोठी के मठबनवारी चौक के समीप से एनएच 28 पर खाड़ी उनके ही स्कार्पियों से लावारिश हालत में बरामद किया है. चालक की सीट पर बैठे पुराने वाहनों के खरीद बिक्री करने वाली फस्ट च्वाईस के मालिक अभिषेक सिंह उर्फ टूटू के सिर में गोली मारी गयी है.

पुलिस ने शव पर रखे पिस्तौल को बरामद किया है. जिसके बाद परिजन हत्या की बात कर रहें है तो इधर पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच जांच कर रही है जानकारी के मुताबिक मृतक अभिषेक के ममेरे भाई अंगद सिंह का कहना है कि अभिषेक का पूर्व से ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था ,जानकारी के मुताबिक उनकी पुरानी दुश्मनी भी थी. उन्होंने कहा कि शव के समीप से पिस्तौल का मिलना आत्महत्या का कारण नहीं हो सकता. 

अपराधियों ने हत्या करने के बाद आत्महत्या का रुप देने के लिए पिस्तौल को रखा है. मृतक काफी ही हिम्मती किस्म का आदमी था,जो  किसी से नहीं डरता था. हत्या की सूचना पर परिजनों में कोहराम सा मच गया है. लोगों में आक्रोश का माहौल बना है वहीं एक अन्य संबंधि ने बताया कि टूटू की हत्या कि जनकारी पुलिस से मिली है. मौके पर पहुंचे छतौनी थाना के थानाध्यक्ष मुकेश चन्द्र कुमर का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है. लेकिन परिजन इसे हत्या बता रहे है. पुलिस दोनों ही बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

Suggested News