बिग ब्रेकिंग: आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 9 लाख की लूट ....जांच में जुटी पुलिस...

 बिग ब्रेकिंग: आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 9 लाख की लूट ....जांच में जुटी पुलिस...

आरा : एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है तो दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक बार फिर अपराधियों ने अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 9 लाख रूपये की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य आधारों से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आरा जिला के शाहपुर के इटावा गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि बाइक से आए अपराधियों ने अचानक धावा बोला और बैंक से 9 लाख की लूट कर फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद मामले की जानकारी पुलिस अधिकारी को दी गई तथा मौके पर पहुंची नजदीकी थाने सहित कई थाने की पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

वही मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बैंक से बाइक सवार अपराधियों के द्वारा पैसे लूट की घटना को अंजाम दिया गया है पूरे मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से अपराधी की पहचान की जाएगी और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News