8 दिनों के अंदर पटना पुलिस के काम और व्यवहार में दिखने लगेगा बड़ा बदलाव : डीजीपी

8 दिनों के अंदर पटना पुलिस के काम और व्यवहार में दिखने लगेगा बड़ा बदलाव : डीजीपी

PATNA : प्रदेश के नये पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय ने प्रदेश और खासकर पटना पुलिस के काम में बड़ा बदलाव का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि 8 दिनों के अंदर पटना पुलिस के काम और व्यवहार में बड़ा बदलाव दिखने लगेगा। अब थानों में थानाध्यक्ष लोगों की बातों को इज्जत के साथ सुनेंगे। 

दरअसल सोमवार की देर रात सूबे के नये डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय पटना की सड़कों पर औंचक निरीक्षण के लिए निकले थे। इस दौरान उन्होंने राजधानी के कई सड़कों पर पुलिस गश्ती का निरीक्षण किया। डीजीपी ने इस दौरान सभी गश्ती दल को अपने-अपने क्षेत्र में गश्त लगाते पाये गये।

वहीं गश्ती दल का निरीक्षण करने के बाद डीजीपी एसएसपी कार्यालय पहुंच गये। जहां वह एसएसपी गरिमा मलिक को देर रात क्राइम कंट्रोल के लिए सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करता पाया। डीजीपी पुलिस पदाधिकारियों को अपनी डयूटी मुस्तैदी से निभाते देख काफी खुश हुए और उनका हौसला बढ़ाया।  पुलिस को अपनी डयूटी निभाते देख उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सारे लोग एक साथ काम कर रहे हैं। सभी से मैंने बात की है और सभी ने एक साथ कहा है कि पटना पुलिस का बदला रंग कल से दिखेगा और आठ दिन में रिजल्ट भी मिलेगा। 

डीजीपी ने कहा कि सभी पुलिसवालों ने कसम खाई है कि पटना पुलिस का बदला रंग दिखेगा। उन्होंने कहा कि पटना में पुलिस की कार्य प्रणाली में फर्क दिखेगा। अब जो भी थाने पर जाएगा उसकी बात वहां के थानेदार सुनेंगे और इज्जत से सुनेंगे। इसके साथ ही पटना पुलिस के सारे अधिकारी और पुलिसवाले सड़कों पर दिखेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News