पूर्व सांसद का बड़ा दावा, कहा- बहुत जल्द एनडीए सरकार गिरने वाली है, बस समय का इंतजार कीजिए...

पूर्व सांसद का बड़ा दावा, कहा- बहुत जल्द एनडीए सरकार गिरने वाली है, बस समय का इंतजार कीजिए...

डेस्क... बिहार कांग्रेस में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले पूर्व बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने प्रभार मुक्त करने की बात कह कर सियासी हलचल मचाई तो फिर एक अन्य नेता ने 17 विधायकों की टूटने की बात कह डाली। अब इस बीच इन सब बयान के इतर ताजा बयान कांग्रेस नेता सह पूर्व सांसद कीर्ति आजाद का आया है। उन्‍होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में कभी भी एनडीए की सरकार गिर सकती है। 

साथ ही दावा करते हुए कहा कि जदयू के विधायक बड़ी संख्या में टूट कर महागठबंधन के साथ आने हैं और सभी लगातार संपर्क में भी बने हुए हैं। बस समय का इंतज़ार है और वह समय भी बहुत जल्द आने वाला है, जब बिहार में एनडीए की सरकार जाएगी और महागठबंधन की सरकार बनेगी।

कीर्ति आजाद ने कहा कि वर्तमान में जेडीयू के सभी विधायक बीजेपी से प्रताड़ित हो रहे हैं। हालांकि इस पूरे प्रकरण में किसी तरह के खरीद फरोख्त से इंकार करते हुए कहा कि यह हम लोगों के बस की बात नहीं. वहीं, बिना नाम लिए खरीद फरोख्त का आरोप बीजेपी पर लगा दिया। 

कीर्ति आजाद ने बिहार कांग्रेस में 11 विधायक की टूटने की खबर पर विराम लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई टूट नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जदयू में सबकुछ ठीक ठाक नहीं है, तभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलना पड़ा कि हमारे यहा सब ठीक है। सब विधायक उनके साथ हैं, इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ है।


Find Us on Facebook

Trending News