बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी वाले राज्य से दारू की बड़ी खेप बरामद, तस्कर फरार

शराबबंदी वाले राज्य से दारू की बड़ी खेप बरामद, तस्कर फरार

मुंगेर जिला अंतर्गत असरगंज थाना क्षेत्र सें गस्ती वाहन के द्वारा अहले सुबह एक झारखंड नंबर प्लेट वाला ऑल्टो कार से 24 कार्टून कुल 738 बोतल विदेशी शराब बरामद किया.  वहीं चालक और सहयोगी भागने में सफल रहा .

 मुंगेर में असरगंज पुलिस की गस्ती वाहन अहले सुबह जब विधि व्यवस्था को लेकर गस्ती कर रही थी तो थाना क्षेत्र के पास जैसे ही गस्ती वाहन पहुंचा तो एक झारखंड नंबर प्लेट की ऑल्टो गाड़ी जो भागलपुर के तरफ से आ रहा था जैसे ही असरगंज थाना क्षेत्र के पास पहुंचा तो गाड़ी में कुछ गड़बड़ी हो गाड़ी बंद हो गया .

 जिसे चालक और सहयोगी ने काफी स्टार्ट करने की कोशिश की पर गाड़ी स्टार्ट नही हुआ । एसे में गस्ती वाहन ने जब देखा तो पुलिस दल के द्वारा उन लोगों की मदद करने उसके तरफ जान लगे पर पुलिस को अपने तरफ आते देख चालक और एक अन्य सहयोगी गाड़ी वही छोड़ भाग निकला .

 जब गस्ती दल ने वाहन को चेक किया तो पूरा वाहन विदेशी शराब के कार्टूनों से भरा पड़ा था . जब पुलिस के द्वारा टोचन करके उसे गाड़ी को थाना लाया गया तो उस ऑल्टो से पुलिस ने 24 कार्टून कुल 738 बोतल जिसकी कुल मात्रा  276 लीटर 750 एमएल अवैध विदेशी शराब बरामद किया.  इस मामले में पुलिस।के द्वारा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 



मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट

Suggested News