पटना में जब्त हुई शराब की बड़ी खेप, तस्करों के खुलासे से पुलिस के सामने आया चौंकाने वाला राज

पटना में जब्त हुई शराब की बड़ी खेप, तस्करों के खुलासे से पुलिस के सामने आया चौंकाने वाला राज

पटना. बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब का काला खेल लगातार जारी है. शराब तस्करी का ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पटना जंक्शन के सिटी सेंटर के पास का है. गुप्त सूचना के आधार पर कोतवाली थाने की पुलिस ने तीन शराब तस्करों को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया. उनके पास से एक ट्रॉली बैग और एक छोटा बैग मिला जिसमें उन्होंने शराब छिपा रखी थी. 

दरअसल तस्करों ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे पुलिस के सामने किए हैं. तस्करों का कहना है कि शराब की तस्करी के खेल में जीआरपी का बहुत बड़ा योगदान है. शराब के तस्करों द्वारा यूपी के दीनदयाल जंक्शन पर जीआरपी की मिलीभगत से तस्करी की खेल को अंजाम दिया जाता है. वहां से पुलिसकर्मी ट्रॉली बैग में भर भर कर शराब चढाने में मदद करते हैं जिसे पटना लाया जाता है

पकड़ में आए शराब तस्कर सौरभ, अभिषेक और अजीत ने बताया है कि लगभग 20 दिनों से शराब की तस्करी का यह खेल जीआरपी की मदद से कर रहा था. वहीं शुक्रवार की तड़के सुबह पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन तीनों तस्करों को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. यह पुलिस एक बड़ी उपलब्धि है. वहीं रेल एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने मामले की जांच कर जीआरपी के जवान पर कार्रवाई करने की बात कही है.




Find Us on Facebook

Trending News