युवा लोजपा (रामविलास) का बड़ा फैसला : बिहार के सभी पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष को किया निलंबित

युवा लोजपा (रामविलास) का बड़ा फैसला : बिहार के सभी पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष को किया निलंबित

पटना. बड़ी खबर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से आ रही है. लोजपा (रामविलास) की युवा विंग युवा लोजपा (रामविलास) ने बिहार के सभी पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इन सभी पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही आदेश जारी किया जाएगा और नये लोगों को भर्ती किया जाएगा. यह जानकारी युवा लोजपा (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय ने दी है.

सभी प्रवक्ताओं और मीडिया प्रभारी को एक साथ हटाया गया था

बता दें कि इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने बिहार में अपने सभी प्रवक्ता, पैनलिस्ट और मीडिया प्रभारी को एक साथ हटा दिया था. इसको लेकर पार्टी सूत्रों ने बताया था कि ये प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी बिहार सरकार के खिलाफ मीडिया में अपनी पार्टी का पक्ष सही ढंग से नहीं रख पा रहे हैं. इसलिए इन प्रवक्ताओं और मीडिया प्रभारी को हटाया गया है. वहीं अब युवा लोजपा (रामविलास) ने बिहार में अपने सभी पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों को तात्काल प्रभाव से हटा दिया है.

प्रदेश में युवा लोजपा (रामविलास) के पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों को हटाते हुए युवा लोजपा (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय ने कहा कि इन सभी पदों पर जल्द ही भर्ती की जाएगी. वहीं पुराने और नये निलंबन से लोजपा (रामविलास) की गतिविधियों से पता चलता है कि पार्टी बिहार में कुछ अलग करना चहा रही है. अब में देखना होगा कि पार्टी अपने भविष्य को बिहार में कहां तक ले जाती है.

Find Us on Facebook

Trending News