बड़ा खुलासा : क्या बाहुबली विधायक अनन्त के केयरटेकर सुनील ने पुलिस को बता दी एके-47 की पूरी कहानी ?

बड़ा खुलासा : क्या बाहुबली विधायक अनन्त के केयरटेकर सुनील ने पुलिस को बता दी एके-47 की पूरी कहानी ?

PATNA : क्या बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित आवास से बरामद एके-47 का राज केयरटेकर सुनील ने खोल दिया है ? क्या सुनील ने यह भी बता दिया की एके-47 कब लाया गया था? कहां से लाया गया था? किसने लाया था?

सूत्रों की माने तो पुलिसिया पूछताछ में विधायक का राजदार टूट गया और पुलिस के सामने सब कुछ उगल दिया,हालांकि अभी पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी में भी जुटी है।

बताया जा रहा है कि ak-47 की बरामदगी के बाद जब विधायक के आवास के केयरटेकर सुनील को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो एके-47 से संबंधित सारे राज एक-एक करके सुनील ने पुलिस के सामने खोल दिया। शुरू में पुलिस को उसने काफी भटकाने की कोशिश शुरू की, लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने विधायक और 47 के संबंध में सारे राज खोल दिए । 

सूत्रों की माने तो केयरटेकर सुनील ने पुलिस को बताया है कि एके-47 और हैंड ग्रेनेड 34 दिन पहले लदमा लाया गया था। हथियार को लदमा लाने के बाद बोरा में पैक कर रख दिया गया। केयरटेकर को आदेश दिया गया था कि कोई भी आये तो जिधर हथियार  रखा है उधर किसी को नहीं जाने देना है।

जैसे ही केयरटेकर ने यह बात पुलिस को बताया तो तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि पुलिस यह मान रही है कि अभी बहुत सारी बातें सुनील नहीं बता पा रहा है। आखिर लदमा स्थित आवास पर एके-47 लाया कौन? यह कहां से लाया गया था ? इसका कनेक्शन कहां से है? इन सारी बातों की तफ्तीश में पुलिस लगी है।

पुलिस यह मान रही है कि सुनील को इन सारे सवालों के जवाब मालूम है, लेकिन फिलहाल वह बता नहीं पा रहा है। सूत्रों की माने तो पुलिस आने वाले दिनों में सुनील को रिमांड पर लेकर उपरोक्त लिखित सवालों का जवाब ढूंढने की कोशिश करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News