बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बार कॉउंसिल उपाध्यक्ष व नौकरानी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, किराएदार ने इस वजह की है हत्या

बार कॉउंसिल उपाध्यक्ष व नौकरानी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, किराएदार ने इस वजह की है हत्या

Bhagalpur : शहर के जाने-माने क्रिमिनल लॉयर व स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष कामेश्वर पांडये हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। वकील और उनकी नौकरानी की हत्या उनके किराएदार के द्वारा की गई है। बताया जा रहा है कि किराएदार ने मकान हड़पने की नियत से घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।  

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग

बताया  जा रहा है कि कामेश्वर पांडये के घर में किराएदार गोपाल भारती के कमरे से खून के निशान मिले हैं। वहीं घटना की रात गुरुवार रात 10.44 बजे गोपाल भारती अधिवक्ता की सियाज कार लेकर जाते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, किरायेदार गोपाल भारती डबल मर्डर का मुख्य आरोपी है। कामेश्वर पांडेय से गोपाल भारती का कमरा खाली करने को लेकर विवाद चल रहा था। अधिवक्ता के आलिशान घर पर किरायेदार की नजर थी, जिसे हड़पने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। इस कारण घर के कागजात, कैश व अन्य कई दस्तावेज गायब हैं।

सपा  की   टिकट पर चुनाव लड़ चुका है गोपाल भारती 

बताया जा रहा है कि जिस किराएदार गोपाल भारती पर हत्या को अंजाम देने का आरोप लग रहा है। वह 2015 में गोपाल भारती सपा की टिकट पर भागलपुर विधानसभा से चुनाव लड़ा था। वह मूल रूप से नया टोला, भीखनपुर, दो नबंर गुमटी का रहने वाला है और उसके पिता का नाम शिवराज राम है। 

पुलिस ने गोपाल के घर छापेमारी की, लेकिन वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 

बता दें वकील कामेश्वर पांडेय और उनकी नौकरानी की लाश शुक्रवार को बरामद हुई थी। डबल मर्डर से भागलपुर में सनसनी फैल गई थी। वकील पांडेय की लाश जहां उनके बेडरुम से बरामद हुई थी। वहीं उनकी नौकरानी की लाश घर के अंदर रखे  एक ड्रम से बरामद हुई थी।  

वहीं इस हत्या के विरोध में डीबीए अध्यक्ष अभयकांत झा ने आज से दो दिनों की हड़ताल की घोषणा की है।

 

 

 

Suggested News