JDU का बड़ा खुलासा! कुशेश्वर स्थान का तत्कालीन BDO आरजेडी के पक्ष में वोटरों को धमका रहा, ऑडियो रिलीज...

JDU का बड़ा खुलासा! कुशेश्वर स्थान का तत्कालीन BDO आरजेडी के पक्ष में वोटरों को धमका रहा, ऑडियो रिलीज...

PATNA:  बिहार विधानसभा के उपचुनाव में प्रशासनिक दुरूपयोग का मुद्दा छाया हुआ है। तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि मुख्यमंत्री उपचुनाव में सत्ता का दुरूपय़ोग कर रहे हैं। जबरन अधिकारियों से वोटरों को धमकाया जा रहा । इसका करारा जवाब जेडीयू ने दिया है। जेडीयू ने कुशेश्वरस्थान के एक तत्कालीन बीडीओ को राजद के पक्ष में काम करने व मतदाताओं को लालू यादव के नाम पर धमकाने का ऑडियो जारी किया है। 


जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कुशेश्वरस्थान के तत्कालीन बीडीओ रत्नेश कुमार का ऑडियो जारी किया है। रत्नेश कुमार का जून महीने में ही कुशेश्वरस्थान प्रखंड के बीडीओ से गया ट्रांसफर हुआ है। ऑडियो में सुना जा रहा कि एक अधिकारी कुशेश्वरस्थान के एक शख्स को फोन करता है और कहता है कि वह डीलर संघ का अध्यक्ष जेडीयू के लिए काम कर रहा है। आखिर वह ऐसा क्यों कर रहा है। आप अपना फोन ले जाकर उससे बात कराइए। हम अगर अपने फोन से बात करेंगे तो वह बातों को रिकॉर्ड कर लेगा। जिस तरह से वह कर रहा है, औऱ अगर लालू जी की सरकार आ गई, तो उसका क्या होगा? क्या वह जी पाएगा? क्या नीतीश कुमार आकर बचा लेंगे?

नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा कि सच सुनिये! सरकारी मुलाजिम हैंकुछ माह पुर्व कुशेश्वर स्थान में B.D.O थे, अभी गया में पदस्थापित हैं। 420 के आरोपी की सेवा में हाज़िर।




Find Us on Facebook

Trending News