गायब तेजस्वी को लेकर बड़ा खुलासा : राजद नेता मनोज झा ने कहा-नेता प्रतिपक्ष दिल्ली में हैं

गायब तेजस्वी को लेकर बड़ा खुलासा :  राजद नेता मनोज झा ने कहा-नेता प्रतिपक्ष दिल्ली में हैं

NEWS4NATION DESK : लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद से बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद के युवराज तेजस्वी यादव सिरे से गायब हैं ।पक्ष से लेकर विपक्ष तक के नेताओं ने तेजस्वी के अकारण अज्ञातवास पर निशाना साधना शुरू कर दिया है ।

बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि तेजस्वी यादव लंदन मैच देखने गए हैं।

वही महागठबंधन के महत्वपूर्ण साथी व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार से तेजस्वी विचलित हो गए हैं और वे अज्ञातवास में चले गए हैं।

इसी तरह राजद नेता व मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने तेजस्वी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष की तबीयत अभी खराब है ।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव 29 मई के बाद से लापता है अपने पार्टी के द्वारा आयोजित इफ्तार में भी उन्होंने भाग नहीं लिया। इसी तरह पार्टी के द्वारा बुलाई बैठक में भी वे नहीं आए।

इतना ही नहीं लालू परिवार के सबसे करीबी विधायक भोला यादव की बेटी की शादी जो दिल्ली में हो रही थी उसमें भी नहीं दिखे।

हालांकि कल राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया था कि 28 जून को होने वाले पार्टी की बैठक में तेजस्वी जरूर आएंगे।

तेजस्वी के गायब होने पर लगातार लग रहे अटकलों के बीच राजद नेता व राज्यसभा सांसद मनोज झा ने तेजस्वी के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव दिल्ली में है और मुजफ्फरपुर में बुखार से बड़ी संख्या में हुई बच्चों की मौत पर नजर बनाए हुए हैं।

लेकिन सवाल उठता है कि चुनाव के दौरान बात-बात पर ट्वीट करने वाले नेता प्रतिपक्ष लोकसभा चुनाव के बाद से अपनी पार्टी के द्वारा किये गए महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में तो   शिरकत नहीं ही कर रहे हैं साथ ही बिहार में  घट रही बड़ी घटनाओं पर भी कुछ बोलने से कतरा रहे हैं।

लाजमी है तेजस्वी के लापता होने पर सवाल तो उठेगा ही।

Find Us on Facebook

Trending News