बड़ा खुलासा: जिम ट्रेनर की हत्या के लिए पटना के बड़े 'ठेकेदार' ने शूटर का किया था इंतजाम!

बड़ा खुलासा: जिम ट्रेनर की हत्या के लिए पटना के बड़े 'ठेकेदार' ने शूटर का किया था इंतजाम!

PATNA: जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत गोलीकांड में एक के बाद एक कई बड़े सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने उन तीन शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होनें गोलीकांड को अंजाम दिया था। तीन शूटर्स की गिरफ्तारी के बाद डॉक्टर दंपति राजीव और खुशबू पर शक की सुई दोबारा घूम गई है। 

इस मामले में शूटर्स ने खुलासा करते हुए एक ठेकेदार का नाम लिया है। जिस ठेकेदार का नाम सामने आ रहा है, वह फिलहाल सत्ताधारी दल से जुड़े हैं। बता दें, डॉ.राजीव भी जदयू चिकत्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष थे। घटना में उनका नाम सामने आने के बाद उन्हें इस पद से हटा दिया गया था। गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि ठेकेदार ने इन तीनों अपराधियों को हायर करने के लिए किसी विकास नाम के व्यक्ति से संपर्क साधा था। विकास ने इन तीनों शूटर्स से तीन लाख में जिम ट्रेनर को गोली मारने का सौदा किया था। हालांकि यह हत्याकांड नहीं, बल्कि गोलीकांड बनकर रह गया, क्योंकि जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को 5 गोलियां तो लगी, मगर उन्होनें दम नहीं तोड़ा। जब विक्रम की मौत ही नहीं हुई तो तय रकम में से एक भी रुपया शूटर्स को नहीं दिया गया।

बता दें कि पटना पुलिस के लिए यह हाई-प्रोफाइल मामला बेहद ही चुनौतीपूर्ण बनता जा रहा था। इन तीनों शूटर्स को बाईपास इलाके से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों के अमन, आर्यन और शमशाद बताए गए हैं। जिस विकास का नाम ऊपर लिया गया है, वह उनका दोस्त बताया जा रहा है। इस मामले में डॉक्टर दम्पति सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियो के पास से घटना में इस्तेमाल किए पिस्टल, कट्टा, कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News