बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज4नेशन की खबर का बड़ा असर : चुनाव से पहले बार बालाओं की डांस पर फायरिंग करने वाले मुखिया पति पर केस दर्ज, कई ठिकानों पर पुलिस की रेड...!

न्यूज4नेशन की खबर का बड़ा असर : चुनाव से पहले बार बालाओं की डांस पर फायरिंग करने वाले मुखिया पति पर केस दर्ज, कई ठिकानों पर पुलिस की रेड...!

PATNA : पटना में मुखिया ने पंचायत चुनाव से पहले कराया बार बालाओं के डांस, खूब हुई फायरिंग, नाम से 10 सितंबर को देर शाम करीब 7:30 बजे न्यूज4नेशन ने पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवही पंचायत के तीसखोरा हनुमान मंदिर के पास वायरल वीडियो की खबर चलाई थी। इस खबर का असर देखने को तब मिला जब फुलवारी शरीफ एसपी मनीष कुमार सिन्हा ने न्यूज4नेशन की खबर पर संज्ञान लेते हुए नौबतपुर थाने में नवही पंचायत के मुखिया पति और पूर्व मुखिया के साला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 फुलवारी शरीफ एसपी मनीष कुमार सिन्हा ने न्यूज4नेशन से बातचीत के दौरान कहा कि पंचायत चुनाव शुरू होते ही ग्रामीण क्षेत्रों में आचार संहिता लागू हो गया है। उन्होंने बताया कि न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद पटना पुलिस ने उस वायरल वीडियो की पड़ताल की। वीडियो की पड़ताल में यह बात सामने आई कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवही पंचायत के वर्तमान मुखिया डोमनी देवी के पति अर्जुन पासवान और उसी पंचायत के पूर्व मुखिया संजय वर्मा के साला हरेराम ने तीज के दिन एक कार्यक्रम किया था। उसी कार्यक्रम के दौरान अवैध हथियार से फायरिंग की थी। जो कि बिल्कुल असंवैधानिक है। उन्होंने आगे कहा कि खबर चलने के बाद उन्होंने इस मामले की जांच के लिए चौकीदार को सुपुर्द किया था। जांच के क्रम में यह पाया गया कि अवैध हथियार से गोलियां चली है और इस मामले को लेकर नौबतपुर थाने में केस दर्ज कराई गई है। 

अब फरार हैं मुखिया पति

बता दें कि नौबतपुर के तीसखोड़ा हनुमान मंदिर के पास दो दिन पहले बार बालाओं के डांस के साथ हथियारों से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो को न्यूज4नेशन ने सबसे पहले प्रमुखता से प्रकाशित किया था। नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक का कहना है कि पुलिस की टीम लगातार दोनों के कई ठिकानों पर जाकर गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापामारी की है, लेकिन मुखिया पति और पूर्व मुखिया के साला दोनों गांव से फरार है। थानेदार का दावा है कि जल्द ही पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर लेगी।

Suggested News