पटना में बड़ी वारदात, अपराधियों ने सरेआम दो युवकों को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना में बड़ी वारदात, अपराधियों ने सरेआम दो युवकों को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना. राजधानी पटना में अपराधी लगातार पटना पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से पटना में शनिवार को सरेआम दो युवकों को गोली मार दी है. गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गये हैं. जहां से चिकित्सक ने दोनों को गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक इलाज़ के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

वारदात पटना के फुलवारी शरीफ का है. बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर दो युवक चंदन कुमार और विष्णु कुमार एसके मैरिज पार्क के पास लिट्टी दुकान में नाश्ता कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधी आए और चंदन और विष्णु को गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चंदन कुमार 18 वर्ष को 4 गोलियां लगी है जबकि विष्णु कुमार भी अपराधियों गोली से घायल हो गया है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

करोड़ी चक निवासी करीमन चौधरी ने बताया कि उनका बेटा विष्णु कुमार अपने दोस्त चंदन के साथ लिट्टी दुकान में नाश्ता कर रहा था। इसी क्रम में बाइक से दो युवक आए और दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पटना  पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. कुछ लोगों से पूछताछ भी चल रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटना के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पा रहा है. वही, फुलवारी शरीफ थानेदार ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News