विधायक नीतीश मिश्रा की बड़ी पहलः झंझारपुर कोविड सेंटर में होंगे आॉक्सीजन युक्त 80 बेड, अस्पताल को दिए 5 आरओ

विधायक नीतीश मिश्रा की बड़ी पहलः झंझारपुर कोविड सेंटर में होंगे आॉक्सीजन युक्त 80 बेड, अस्पताल को दिए 5 आरओ

PATNA: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा लगातार अपने क्षेत्र में लगे हुए हैं. झंझारपुर से विधायक नीतीश मिश्रा कोरोना संक्रमण के इस दौर में मरीजों की सेवा में जुटे हैं. उन्होंने झंझारपुर के अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सा पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कोरोना टीकाकरण एवं कोविड केयर सेंटर के बारे में विस्तृत जानकारी ली.

भाजपा विधायक ने झंझारपुर अनुमंडल में संचालित 40 बेड के कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए. पूर्व से उपलब्ध 40 बेड के अलावे अतिरिक्त 40 बेड कोविड सेंटर की भी जानकारी ली. होम आईसोलेशन में रह रहे मरीजों को दिए जा रहे उपचार की भी जानकारी ली. विधायक ने कहा कि अतिरिक्त 40 बेड अगले दो-तीन दिनों में उपबल्ध हो जाएगा। इसी सप्ताह से झंझारपुर में कोविड के उपचार हेतु 80 बेड ऑक्सीजन की सुविधा के साथ उपलब्ध होंगे.

विधायक नीतीश मिश्रा ने स्वच्छ पानी के लिए अनुमंडल अस्पताल को तीन आरओ की व्यवस्था की. इसके अलावे झंझारपुर एवं मधेपुर पीएससी को एक-एक आरओ मुहैया कराया. पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक नीतीश मिश्रा अपने क्षेत्र के कोरोना मरीजों को बेड,ऑक्सीजन दिलाने को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं। विधायक की तरफ से हर दिन कोविड केयर सेंटर में बेड,ऑक्सीजन के बारे में भी जानकारी दी जा रही है। विधायक नीतीश मिश्रा अपने फेसबुक पेज के माध्यम से अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को कोविड केयर सेंटर में बेड की उपलब्धता,भर्ती मरीजों की अद्यतन स्थिति की जानकारी दे रहे हैं। 

बीजेपी विधायक हर दिन का दे रहे अपडेट,देखें...

Find Us on Facebook

Trending News