बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब के बड़े सिंडिकेट का खुलासा, पुलिस ने छः को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में शराब के बड़े सिंडिकेट का खुलासा, पुलिस ने छः को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले की पुलिस ने एक बड़े शराब सिंडिकेट का खुलासा कर आधा दर्जन शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। इनमें कई बड़े नाम शामिल हैं, जिनकी जानकारी डीएसपी ईस्ट ने दी है। बताया जा रहा है की पंचायत चुनाव को लेकर जिला पुलिस की कार्रवाई  में बड़ी सफलता मिली है। जिसमे गायघाट थाना क्षेत्र में अवैध शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया है। 

ये भी बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक पिकअप वैन पर केले की आड़ में झारखंड से अवैध शराब लाया गया है। साथ ही पिकअप वैन के साथ में एक एसयूवी लग्जरी वाहन से शराब को एस्कॉर्ट किया जा रहा है। जांच के दौरान उक्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले के पूछताछ के दौरान पुलिस को माफियाओं ने बताया कि सभी का अंतर जिला सिंडिकेट है जो झारखंड से शराब लाकर बिहार के विभिन्न जिलों में पहुंचाते हैं। पकड़े गए शराब माफियाओं में अररिया, पूर्वी मोतिहारी और मुजफ्फरपुर जिले के कारोबारी हैं। 

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि इन सभी का पहले से भी अवैध शराब के धंधे में हाथ रहा है। इन सभी अपराधियों के पास से जब्त किए गए मोबाइल से भी पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। अन्य जिलों से भी इन सभी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। शराब तस्कर उत्तर बिहार में शराब की खेप को पहुंचाने और लाने का काम एस्कॉर्ट के साथ किया करते थे।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News