बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में एक दिन में लूट की दो बड़ी वारदात से सनसनी, कारोबारी से पिस्टल की नोक पर अपराधियों ने लूटा 25 लाख

बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में एक दिन में लूट की दो बड़ी वारदात से सनसनी, कारोबारी से पिस्टल की नोक पर अपराधियों ने लूटा 25 लाख

MUZAFFARPUR: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है. जहां मछली कारोबारी से पिस्टल की नोक पर अपराधियों ने लूटा 25 लाख रूपये लूट लिए है. वारदात गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी चौक की है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. कारोबारी ने बताया की वो मंडी से पैसे लेकर लौट रहे थे उसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

 दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में सनसनी है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक मामले में आधिकारिक तौर पर रकम को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है. मौके पर डीएसपी पूर्वी गौरव पाण्डेय जांच में जुट गए है.  गौरतलब है कि कारोबारी की पहचना सरफुद्दीनपुर निवासी मोहम्मद इरफ़ान के रूप में हुई है. 

इसके पहले मुजफ्फरपुर में हीं आज दिनदहाड़े अपराधियों ने एसबीआई बैंक से सात लाख रू लूट लिया था।एक हीं दिन लूट की दो बड़ी वारदात के बाद जिले की पुलिसिंग पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

ये भी पढ़ें---बिहार के 5 IAS अधिकारियों ने अब तक नहीं दिया योगदान, सरकार ने 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

Find Us on Facebook

Trending News