बड़ी खबर : 40 एसडीओ पर होगी निलंबन की कार्रवाई,पटना के भी चार अधिकारी रडार पर

बड़ी खबर : 40 एसडीओ पर होगी निलंबन की कार्रवाई,पटना के भी चार अधिकारी रडार पर

PATNA : प्रदेश में राशन कार्ड बांटने और रद्द करने में कोताही बरतने वाले 20 एसडीओ को चिन्हित कर लिया गया है जिसमें पटना के भी चार एसडीओ शामिल हैं।  इन अधिकारियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण के सचिव पंकज कुमार ने सभी जिलाधिकारियों को पत्र प्रेषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि राशन कार्ड बांटने और रद्द करने में 20 जिलों के करीब 40 एसडीओ पर कोताही बरतने का आरोप है। इनके खिलाफ प्रपत्र का गठन किया जाएगा। प्रपत्र का जवाब संतोषजनक नहीं दिए जाने पर इनके वेतन वृद्घि पर रोक प्रमोशन रोकने और निलंबन तक की कार्रवाई की जाएगी।

खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण सचिन पंकज कुमार के द्वारा आरटीपीएस में राशन कार्ड बांटने और उसे रद्द करने की समीक्षा के दौरान अनियमितता पाए जाने पर इन एसडीओ पर कार्रवाई के लिए पत्र भेजा गया है।

इन एसडीओ पर कार्रवाई के लिए भेजा गया है पत्र

पटना सदर ,पटना सिटी, पालीगंज,सोनपुर, बाढ़,मढ़ौरा, बेतिया, महाराजगंज, अररिया, डेहरी, मोहनिया, चकिया, नरकटियागंज, किशनगंज, आरा, मोतिहारी, मसौढ़ी, अरेराज, रक्सौल, जगदीशपुर,सिकरहना, पकड़ीदयाल समस्तीपुर सदर, भभुआ हथुआ पीरो, सिवान, सदर, सहरसा सदर, शेखपुरा, हाजीपुर, लखीसराय, बीरपुर, सुपौल, निर्मली ,बेनीपट्टी, फुलपरास, रोसरा, दलसिंह सराय, बखरी और पूर्णिया सदर। 

Find Us on Facebook

Trending News