बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : सीतामढ़ी में दिनदहाड़े 5.20 लाख लूट, मामले की जांच में जुटी

बड़ी खबर : सीतामढ़ी में दिनदहाड़े 5.20 लाख लूट, मामले की जांच में जुटी

SITAMARHI : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। अपराधी दिन-दहाड़े लूट और हत्या जैसी घटना को अंजाम देकर चलते बन रहे है। पुलिस उनका कुछ भी नहीं कर पा रही है। 

आज एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने अपने बुलंद हौसले का परिचय देते हुए लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। बेखौफ अपराधियों शहर में दो अलग-अलग जगहों से 5.20 लाख रूपये लूटे लिये। 

पहली घटना नगर थाना के मेहसौल ओपी क्षेत्र के डुमरा रोड में हुई। जहां बेखौफ अपराधियों ने कारगिल चौक स्थित पीएनबी बैंक की शाखा ने रुपया जमा करने पहुंची महिला से 28 हजार रुपये लूट लिये। 

इस बावत पीड़िता द्वारा मेहसौल ओपी में लिखित आवेदन दिया गया है। वार्ड न० 21 निवासी रूबी देवी नामक महिला ने बताया कि वह पीएनबी शाखा में 28 हजार रुपये जमा करने पहुंची थी। अभी वह बैंक के नजदीक ही पहुंची थी कि बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये। 

वही दूसरी घटना डुमरा रोड के राजोपट्टी स्थित हीरो एजेंसी के पास हुई। जहां बदमाशो ने एक फाइनेंस कंपन के कर्मी से 4 लाख 60 हजार रुपये लूट लिए। घटना के शिकार ललन प्रसाद ने बताया कि मार्केटिंग के लिए गाड़ियों का फाइनेंस करने के लिए हीरो एजेंसी आये हुए थे। वे रुपयों से भरा बैग कुर्सी पर रख लोगो से बात कर रहे थे तभी बदमाश बैग ले भाग निकले। उन्होंने बताया कि अपराधी 8 की संख्या में थे। 

बताया जा रहा है कि लूट की सारी वारदात एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Suggested News