बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बीजेपी विधायक से 5 करोड़ रंगदारी की मांग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : बीजेपी विधायक से 5 करोड़ रंगदारी की मांग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

NEWS4NATION DESK : बीजेपी विधायक से पांच करोड़ रंगदारी की मांग की गई है। वहीं नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बावत विधायक द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि झारखंड के धनबाद जिले के बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुलू महतो से फोन पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। रुपए नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी मिली है।

ढुलू महतो ने मंगलवार की देर रात बरोरा थाना में फोन पर रंगदारी मांगने वाले के खिलाफ लिखित शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। टेक्निकल सेल की मदद से फोन का लोकेशन पता लगाया जा रहा है। 

पुलिस को विधायक ढुलू ने बताया कि मंगलवार 24 दिसंबर को शाम 4.37 बजे उनके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम इरशाद बताते हुए 5 करोड़ रुपए रंगदारी मांगी। उसने धमकी दी कि अगर रुपए नहीं दिए तो जान से हाथ धोना होगा। हम तुमको बर्बाद कर देंगे। 

विधायक ने बताया कि धमकी देने वाले ने कुछ ही देर बाद फिर शाम 4.43 बजे दोबारा कॉल किया। उसने कहा कि इसे सिर्फ धमकी मत समझना। अगर रुपए नहीं दिए या पुलिस को खबर करने की कोशिश की तो बहुत बुरा अंजाम भुगतना होगा।

गौरतबल है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब बाघमारा विधायक ढुलू महतो को धमकी मिली है। इससे पहले फेसबुक पर धमकी देने के आरोप में 8 दिसंबर 2018 को केस दर्ज हुआ था। इस मामले के आरोपी बिट्टू सिंह को बरोरा पुलिस ने आरा (बिहार) से गिरफ्तार किया था। विधायक ढुलू से 2 लाख रुपए रंगदारी मांगने का एक और मामला 19 फरवरी 2019 को बरोरा थाना में दर्ज हुआ था। इस मामले में पुलिस ने धोबा, भोजपुर (बिहार) से ओम प्रकाश रवानी को गिरफ्तार किया था।

Suggested News