बड़ी खबर : आर्मी चीफ नरवणे के पीओके के बयान पर केन्द्र सरकार ने कहा, निश्चित तौर पर किया जायेगा गौर

बड़ी खबर : आर्मी चीफ नरवणे के पीओके के बयान पर केन्द्र सरकार ने कहा, निश्चित तौर पर किया जायेगा गौर

NEWS4NATION DESK : आर्मी चीफ मनोज मुकुंद नरवणे के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर दिए गये बयान पर सियासत तेज हो गई है। एक ओर जहां कांग्रेस की ओर से आर्मी चीफ पर निशाना साधा गया है। वहीं केन्द्र सरकार ने नरवणे के बयान का समर्थन करते हुए बड़ी बात कही है। 

राज्य मंत्री श्रीपाद येसो नाईक  ने आर्मी चीफ के इस बयान को लेकर सवाल पूछने पर कहा कि इनका तो जज्बा यही है। इनका ये बोलना गलत नहीं है पर सरकार इस बात पर निश्चित तौर से गौर करेगी।

बता दें जनरल नरवणे ने पदग्रहण करने के बाद अपने पहले ही प्रेस-वार्ता के दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा था कि सरकार का आदेश मिलने पर हम कभी भी ऐक्शन ले सकते हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए PoK के भविष्य को लेकर कहा था कि यह भारत का हिस्सा बन सकता है। 

हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया था कि इसका फैसला केंद्र सरकार को ही लेना है। एलओसी पर पाकिस्तान की साजिश पर आर्मी चीफ ने कहा कि इंटेलिजेंस इनपुट और सेना की तत्परता के जरिए हम पाक की साजिशों को ध्वस्त करने में कामयाब हो रहे हैं।

वहीं नरवणे के बयान पर कांग्रेस की ओर से तंज कसा गया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को नरवाणे पर निशाना साधते हुए उन्हें सलाह दी थी। चौधरी ने कहा था कि सेना प्रमुख बोलें कम और काम ज्यादा करें।

Find Us on Facebook

Trending News