बड़ी खबर : नौकरी का झांसा देकर आशा दीदी लड़कियों से करवाती थी गंदा काम, नाबालिग लड़की के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

बड़ी खबर : नौकरी का झांसा देकर आशा दीदी लड़कियों से करवाती थी गंदा काम, नाबालिग लड़की के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Aurangabad : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक आशा दीदी द्वारा देह-व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। आशा दीदी भोली-भाली लड़कियों को ट्रेनिंग कराने और फिर नौकरी दिलाने के नाम फंसाती थी और उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल देती थी। मामले का खुलासा एक नाबालिग लड़की के गर्भवती होने के बाद हुआ है। इस बावत पीड़िता के परिजनों द्वारा रफीगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।   

घटना के संबंध में बताया गया है कि औरंगाबाद के रफीगंज में एक ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मचारी आशा दीदी गांव के भोले-भाले लोगों को उनकी बेटियों को ट्रेनिंग दिलाने और फिर नौकरी दिलाने का झांसा देकर शहर ले जाती थी, जहां वह उनसे देह व्यापार का धंधा करवाती थी। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक नाबालिक गर्भवती हो गई औऱ आशा के द्वारा गर्भपात करने को लेकर कई तरह के तरीके अजमाये गये।  जिससे किशोरी की तबियत बिगड़ गई और बाद में मामला परिजन तक पहुँच गया। 

परिजनों से मिलने के बाद पीड़िता ने सारी बातों से अपने परिजनों को अवगत कराया। जानकारी मिलने के बाद परिजनों के होश उड़ गये।  जिसके बाद परिजनों द्वारा रफीगंज थाने में उक्त आशा दीदी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता और उसके परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। 

औरंगाबाद से डीएन मोरयार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News