बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : गंगा से बरामद हुई भेटनरी डॉक्टर की लाश, बीती रात घर पर हमला कर माता-पिता समेत डॉक्टर को उठाकर ले गये थे अपराधी

बड़ी खबर : गंगा से बरामद हुई भेटनरी डॉक्टर की लाश, बीती रात घर पर हमला कर माता-पिता समेत डॉक्टर को उठाकर ले गये थे अपराधी

Patna : लॉक डाउन के बीच राजधानी पटना से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां पटना सिटी इलाके में बीती रात एक भेटनरी डॉक्टर का उनकी पत्नी और बच्चे के साथ अपहरण कर लिया गया था। आज डॉक्टर की लाश एसडीआरएफ ने गंगा से बरामद किया है। वहीं दो अन्य की तलाश जारी है। 

पटना एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि बीती रात मालसलामी थाना क्षेत्र के पत्थर घाट इलाके में भेटनरी डॉक्टर के घर हमला हुआ था। जिसमें 15 नकाबपोश लोगो ने घर में घुसकर मारपीट की थी। डॉक्टर के घाय़ल बेटे ने बताया कि हमलावर उसके मां-बाप समेत तीन लोगों को गंगा की तरफ घसीटकर ले गए है।

जिसके बाद डॉक्टर की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में गंगा से एक लाश बरामद हुई है। जिसकी पहचान डाक्टर राजू के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि अन्य दो लोगों की तलाश जारी है। 

बता दें बीती रात पटना सिटी मालसलामी थांना क्षेत्र के पत्थर घाट इलाके में 15 की संख्या में आए नकाब पोश हथियार बंद अपराधियों ने वेटनरी डाक्टर राजू राय घर में घुस कर मारपीट की थी। वही उसे और डाक्टर के माता पिता को उठा कर ले गये थे। 

पीड़ित परिजनों ने तीनों की हत्या कर गंगा में फेके जाने की आशंका पुलिस के समझ जताई थी। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट


Suggested News