बड़ी खबर: MLC सच्चिदानंद राय ने लालू-राबड़ी से की मुलाकात, ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा

बड़ी खबर: MLC सच्चिदानंद राय ने लालू-राबड़ी से की मुलाकात, ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा

PATNA : बिहार की राजनीति कब किस करवट लेगी, यह कहना मुश्किल है। हर दिन नए नए घटनाएं हो रही है। ताजा मामला सारण से निर्दलीय प्रत्याशी सच्चिदानंद राय से जुड़ा है, जो आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से मिलने के लिए उनके राबड़ी आवास पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान राबड़ी देवी भी वहां मौजूद रही।

क्या राजद में होंगे शामिल सच्चिदानंद राय

बिहार में जो राजनीतिक स्थिति है, उसमें सच्चिदानंद राय का लालू प्रसाद से मुलाकात को नए राजनीतिक नजरिए से देखा जा रहा है। पहले भाजपा से विधान परिषद चुनाव का टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज कर बड़ा झटका दिया था। अब राजद सुप्रीमो से मुलाकात कर सच्चिदानंद राय भाजपा को सीधी चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद के साथ बिहार में नए राजनीतिक गठजोड़ को लेकर भी इस मुलाकात में चर्चा हुई है।

इससे पहले सच्चिदानंद राय जदयू अध्यक्ष ललन सिंह से भी मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। माना जा रहा है कि जिस तरह से वह जदयू के बाद राजद सुप्रीमो से मिलने के लिए पहुंचे है। भाजपा को घेरने के लिए वह बड़ी रणनीति बनाने में जुटे हैं। ताकि भाजपा को बड़ा नुकसान पहुंचाया जा सके।



Find Us on Facebook

Trending News